इंद्री के आकार का छोटा या टेढा होना

इंद्री के आकार का छोटा या टेढा होना
इंद्री के आकार का छोटा होना एक आम बात है जो जैनेटिक भी हो सकता है ओर कुर्मित भी ,traetment for small body partsमगर दोनो ही दशा मे ये शारीरिक सम्‍बंधों की मधुरता को कम कर सकता है और पुरूषों को इससे आत्‍मग्‍लानि भी जाती है। वे कई बार हाथों से ही इंद्री का साइज बढ़ाने के लिए एक्‍सरसाइज करते हैं जिस्के बुरे प्रभाव भी देखने को मिलते। जिन्मे मुखय रुप मे गुपत रोगों के माहिर बन कर कुछ ठग इस तरह के प्रभावित लोगो को ठग्ते है जिनके किस्से आम तौर पर सुनने को मिलते है, स्‍ट्रांग इरेक्‍शन के लिए आप हेल्‍दी डाइट ले सकते हैं लेकिन इस समस्‍या से निजात मिलना, आपकी मेहनत और एक्‍सरसाइज करने के सही तरीके पर ही निर्भर करता है।
आपको यहा पर देसी तरीके से इंद्री की छोटे पन य़ा टेढे होने की शिकायत को सदा के लिए ठीक करने का अती कारगार फ़ारमूले के बारे मे बताते है
5 ग्राम मल्ल तेल किसी बढीया कंप्नी की सीसी ले
3 पान के पत्ते लें
नीम की सीक से मल्ल तेल को अपनी इंद्री  पर लगा कर हलके हाथ से सुपारी को छोड कर मालिश उपर की ओर करे 8-10 मिन्ट मालिश करके पान के गर्म किए हुए पत्ते बान्ध ले इस तरह हर तीसरे दिन लगातार 7 दफ़ा करे
आपकी इंद्री  के सभी दुख दूर हो जाए गे

1. अपने जेस्‍चर्स से करें: अपने हाथ से ओके साइन बनाएं और उसे पर पेनिस को रखें। इससे इंद्री को सही तरीके से सपोर्ट मिलेगा और उसका आकार स्‍वत: बढ़ेगा। इसे कम से कम 7 मिनट तक करना चाहिए।

2. अंगूठे से एक्‍सरसाइज: अपने अंगूठे को इंद्री के निचले हिस्‍से में रखें और बाकी की उंगलियों को ऊपर से नीचे लाएं। ऐसा 10 सेकेंड तक करें, इससे पेनिस टाइट हो जाएगा। ऐसा आप बेडरूम में जाने से पहले कर लें।

3. स्‍ट्रॉकिंग तरीका:इंद्री के लिए स्‍ट्रॉकिंग तरीका काफी कारगर होता है। इससे बॉडी में ब्‍लड़ सर्कुलेशन के साथ-साथ इंद्री में भी अच्‍छी तरह ब्‍लड़ सर्कुलेट होता  है।

No comments:

loading...
loading Trending news...